अमेज़ॅन पर ड्रॉप शिपिंग मेड आसान

अमेज़ॅन पर ड्रॉप शिपिंग मेड आसान

दिसम्बर 13, 2019 0 By obaidrock

अमेज़ॅन ड्रॉप शिपिंग: डलनेस मिटा देना
जैसा कि आप उस घटना में आउटसोर्सिंग में भाग लेते हैं जैसा कि आप अपने व्यवसाय के कुछ हिस्से को लेगिंग और डिलीवर करने से एक रणनीतिक दूरी बनाए रखते हैं और निर्माता या डिस्ट्रीब्यूटर ऐसा करते हैं। किसी को गतिविधि के उस हिस्से के लिए जवाबदेह होना चाहिए, हालांकि यह आप नहीं होगा।
आउटसोर्सिंग के बारे में बताएं कि इसे बेचने के लिए पोस्ट करने से पहले आपको अपने स्टॉक को खरीदने से पहले तनाव करने की आवश्यकता नहीं है। वास्तव में, आपके पास आमतौर पर बात करने के लिए स्टॉक नहीं होगा, उस हिस्से के साथ प्रदाता के पास जगह होगी।
आप जिस चीज के लिए जवाबदेह होंगे, वह केवल वस्तु को पोस्ट कर रही है और उसके बाद प्रदाता को क्रेता को उक्त वस्तु दिलाना है। आउटसोर्सिंग का एक और दोषपूर्ण हिस्सा यह है कि आप बिना किसी कठिनाई के सभी व्यावसायिक क्षेत्रों के माध्यम से आशा कर सकते हैं। यदि आप अतिरिक्त रूप से प्रदाता की नौकरी ग्रहण करते हैं, तो आपके द्वारा किए जाने वाले उपक्रमों की तुलना में मामूली रूप से हल्का होता है। यदि आप गर्म बाज़ारों को अलग करने और आइटमों को भयावह रूप से ऊर्जावान और आकर्षक बनाने में महान हैं, तो उस बिंदु पर आउटसोर्सिंग आपके लिए एक सभ्य साहसिक कार्य हो सकता है।
 थर्ड पार्टी अमेजन
जब तक आप उनकी आवश्यकता के अनुरूप होते हैं, तब तक आउटसोर्सिंग या ऑर्डर को संतुष्ट करने के लिए किसी बाहरी व्यक्ति को सक्षम करने की अनुमति अमेज़न द्वारा दी जाती है।
तुम्हे करना चाहिए:

1. अपनी वस्तुओं का डीलर रिकॉर्ड बनें.
2. अपने आइटम के व्यापारी के रूप में अपने आप को सभी प्रेस की गई पर्चियों और अन्य डेटा को शामिल करें या उनके साथ मिला कर पहचानें।
3. अपने आइटम के ग्राहक रिटर्न को सहन करने और तैयार करने के लिए उत्तरदायी हों।
4. अपने हर एक दूसरे शब्द के साथ समझदार और उचित अमेज़न की व्यवस्था।
इन आवश्यकताओं के अनुरूप असमर्थता आपके विक्रय लाभ को खाली करने में ला सकती है।

अमेज़न पर ड्रॉप शिपिंग के पेशेवरों और विपक्ष
बेचने की इन पंक्तियों के साथ हर किसी के लिए नहीं है, क्योंकि यह अमेज़न पर आउटसोर्सिंग पर प्रभावी होने के लिए एक विशेष प्रकार के चरित्र और आचरण की आवश्यकता है। यहां उन चीज़ों का एक हिस्सा है जिनसे आप ऑफ मौके पर उम्मीद कर सकते हैं कि आपको अमेज़ॅन पर बेचने के लिए एक विधि के रूप में आउटसोर्सिंग लेने की आवश्यकता है।

पेशेवरों
एक बड़े अंतर से सबसे बड़ा, यह है कि आप एक विशाल विशिष्ट ब्रांड का प्रबंधन कर रहे हैं। अमेज़ॅन दुनिया भर में एक आसानी से पहचाना जाने वाला नाम है और जब भी आप वाणिज्यिक केंद्र में काम करते हैं तो व्यक्तियों के बारे में बताने से आपको जलने की ज़रूरत नहीं होगी। इसके अलावा, इस तथ्य के प्रकाश में कि यह बहुत बड़ा है, आप आसानी से अनदेखी किए गए विवरण, जैसे कि प्रचार, विज्ञापन, वेबसाइट अनुकूलन, संबंध निर्माण और महत्वपूर्ण सोच पर जोर दे सकते हैं।
जब आप आउटसोर्सिंग से बेचते हैं, तो आप इसी तरह वस्तुओं के भुगतान के लिए और उन्हें धूल इकट्ठा करने के आसपास लाउंज करने की आवश्यकता नहीं होती है। आप एक चीज के लिए भुगतान करते हैं एक बार एक खरीदार इसे खरीदता है, इसलिए मुख्य बात यह है कि आपको तनाव की आवश्यकता है आपकी पोस्टिंग और उनके खर्च बहुत अधिक महंगे हैं। अंत में, आप असाधारण रूप से आभासी ‘स्टॉक’ विकसित कर सकते हैं जिसे आप खरीदार प्रदान करते हैं।
चूँकि आप अपने आप को तनाव से दूर रखने के लिए भौतिक स्टॉक नहीं रखते हैं, इसलिए आप बहुत अधिक उल्लेखनीय विस्तार और वस्तुओं की श्रेणीबद्धता को सूचीबद्ध करने के लिए स्वतंत्र महसूस कर सकते हैं।

विपक्ष
आइटम के अधिक से अधिक वर्गीकरण में झूलने का विकल्प होने के बावजूद, आपके लाभ आमतौर पर इसे प्रतिबिंबित नहीं कर सकते हैं। आम तौर पर गैजेट्स जैसी महंगी चीजों के साथ एज अधिक पतला होगा, जबकि कम खर्चीले मूल्यांकन वाले माल के साथ यह कम होगा।
दोनों के बीच का अंतर काफी चरम हो सकता है, साथ ही, उदाहरण के लिए, पिछले के लिए उच्च एकल अंकों के आसपास कुछ और अंतिम उल्लेख के लिए लगभग 100%। स्टॉक एक्सेसिबिलिटी अभी भी जारी करती है, भले ही आपके पास एक न हो। आइटम अभी तक किसी स्थान से उत्पन्न हुए हैं और आपका खरीदार कम देखभाल नहीं कर सका है। वे सभी इस बात की परवाह करते हैं कि जब वे ‘खरीद’ पर क्लिक करेंगे, तो उन्हें वह चीज मिल जाएगी। सुनिश्चित करें कि आपके पास अपने प्रदाता के साथ पत्राचार की खुली लाइनें हैं ताकि इस घटना में कि वे किसी विशिष्ट चीज़ पर कम हो रहे हैं, वे आपको बताएंगे और आप अपनी पोस्टिंग को इस तरह से संशोधित कर सकते हैं।
इस काम को अच्छे तरीके से पूरा करें और यह एक खरीद बॉक्स ला सकता है; सीमा के विपरीत खत्म एक निलंबित या बंद रिकॉर्ड के बारे में ला सकता है। अधिकांश शिपर्स इस तथ्य के प्रकाश में आउटसोर्स करते हैं कि यह उन्हें एक दृष्टिकोण देने के लिए देता है जैसे कि एक विशाल स्टॉक के साथ विशाल रक्षकों में से एक है जो वास्तव में इसमें संसाधनों को डालने की उम्मीद किए बिना। इसके अलावा, इस तथ्य के प्रकाश में कि अमेज़ॅन कम लागत, उच्च सौदों और खरीदारों के साथ महान संघों जैसी विशेषताओं को बताता है, आउटसोर्सिंग शायद उनकी महान पुस्तकों में सबसे अच्छे प्रवेश मार्ग हो सकते हैं।