कैसे एक सफल टोक बनाने के लिए

कैसे एक सफल टोक बनाने के लिए

दिसम्बर 19, 2019 0 By obaidrock

फेसबुक नहीं, ट्विटर नहीं, इंस्टाग्राम नहीं। ये सामाजिक नेटवर्क नहीं हैं जो आज के किशोरों के दिलों में तोड़ने का प्रबंधन करते हैं। या यहीं नहीं, क्योंकि तीन अमेरिकी सामाजिक नेटवर्क में चीन से सीधे आने वाला एक भयंकर प्रतियोगी है: टिक्कॉक। यह एक ऐसा एप्लिकेशन है जिसके साथ उपयोगकर्ता प्लेबैक गति, फिल्टर और प्रभावों के बारे में विभिन्न विकल्पों के बीच चयन करते हुए, 15 और 60 सेकंड के बीच चर लंबाई की छोटी संगीत क्लिप बना सकते हैं। टिक टोके, जिन्होंने म्यूजिकल.ली एप्लीकेशन को बदल दिया, जून 2019 में दुनिया भर में बिलियन उपयोगकर्ताओं तक पहुंच गया और अधिक से अधिक प्रभावितों ने एक खाता खोलने और इस सामाजिक की क्षमता का फायदा उठाने का फैसला किया। हालांकि, यहां तक ​​कि प्रस्थान की कुख्याति के बिना भी लड़के और लड़कियां वीडियो पोस्ट करके अपने खाते को विकसित करने का प्रबंधन करते हैं जो बहुत सराहना करते हैं। तो आइए समझने की कोशिश करें कि टिकटोक को सफल बनाने के लिए क्या रहस्य हैं।

सबसे पहले, एक आकर्षक उपनाम चुनना उचित है, जो उपयोगकर्ताओं को प्रोफ़ाइल में मिलेगा और याद रखने में आसान होगा। प्रोफ़ाइल को फैलाने और भ्रमित करने से रोकने के लिए, एक विषय को ध्यान में रखना एक अच्छा विचार है। एक बार जब यह विकल्प बन जाता है, तो सामग्री के बारे में सोचने का समय आ जाता है। अपने TikTok खाते को काम पर लाने की कोशिश करने का एक भी तरीका नहीं है। अच्छे विचारों के लिए महत्वपूर्ण बात है। उदाहरण के लिए, आप ट्रेंडी वाले के समान वीडियो बनाने का निर्णय ले सकते हैं, समान हैशटैग का उपयोग कर रहे हैं, पल के गाने का चयन कर सकते हैं और युगल (सभी वीडियो के लिए एक विकल्प उपलब्ध नहीं है) बना सकते हैं। अन्यथा, आप रुझानों से प्रेरित हुए बिना, बिल्कुल मूल सामग्री बनाने की सड़क की कोशिश कर सकते हैं। एक और विकल्प तब आपके खाते को रेपोस्ट पर आधार बनाना है: यह अपने स्वयं के आला को चुनने और सबसे अधिक वायरल वीडियो साझा करने, उन्हें फ़िल्टर करने, लेखन या emojis के साथ समृद्ध करने के लिए निजीकरण के एक तत्व को पेश करने का मामला है।

एक बार जब आप समझ जाते हैं कि आपको अपनी सामग्री कहाँ से निर्देशित करनी है, तो निम्नलिखित प्रश्न उठता है: पोस्ट कब करें? विशेषज्ञों का सुझाव है कि सप्ताहांत पर सबसे अच्छी सामग्री प्रकाशित करें, जब लड़के स्कूल से मुक्त हों, और सामान्य तौर पर टाइम स्लॉट 14-20 का पक्ष लें।

सलाह का एक अंतिम टुकड़ा सामग्री की गुणवत्ता और मात्रा की चिंता करता है: हर किसी के पास एक उत्कृष्ट कैमरा वाला स्मार्टफोन नहीं है, लेकिन यह सलाह दी जाएगी कि वीडियो बहुत स्पष्ट दोषों से बचें। एक दानेदार वीडियो, बैकलिट या बहुत शोर शायद ही जनता के पक्ष को पूरा करेगा। जहां तक ​​दूसरे पहलू की बात है, तो जनता को बनाए रखने के लिए एक निश्चित निरंतरता बनाए रखना जरूरी है।
सबसे पहले, एक आकर्षक उपनाम चुनना उचित है, जो उपयोगकर्ताओं को प्रोफ़ाइल में मिलेगा और याद रखने में आसान होगा। प्रोफ़ाइल को फैलाने और भ्रमित करने से रोकने के लिए, एक विषय को ध्यान में रखना एक अच्छा विचार है। एक बार जब यह विकल्प बन जाता है, तो सामग्री के बारे में सोचने का समय आ जाता है।
अपने TikTok खाते को काम पर लाने की कोशिश करने का एक भी तरीका नहीं है। अच्छे विचारों के लिए महत्वपूर्ण बात है। उदाहरण के लिए, आप ट्रेंड वाले के समान वीडियो बनाने का निर्णय ले सकते हैं, एक ही हैशटैग का उपयोग करके, क्षण के गाने का चयन करके युगल बना सकते हैं (एक विकल्प
सभी वीडियो के लिए उपलब्ध नहीं)। अन्यथा, आप रुझानों से प्रेरित हुए बिना, बिल्कुल मूल सामग्री बनाने की सड़क की कोशिश कर सकते हैं। एक अन्य विकल्प यह है कि आप अपने खाते को रेपोस्ट पर आधारित करें: यह अपने स्वयं के आला को चुनने और संबंधित वीडियो को फिर से साझा करने का मामला है
वायरल, उन्हें निजीकरण के एक तत्व को पेश करने के लिए फिल्टर, लेखन या इमोजी के साथ समृद्ध करना।

एक बार जब आप समझ जाते हैं कि आपको अपनी सामग्री कहाँ से निर्देशित करनी है, तो निम्नलिखित प्रश्न उठता है: पोस्ट कब करें? विशेषज्ञों का सुझाव है कि सप्ताहांत पर सबसे अच्छी सामग्री प्रकाशित करें, जब लड़के स्कूल से मुक्त हों, और सामान्य तौर पर टाइम स्लॉट 14-20 का पक्ष लें। सलाह का एक अंतिम टुकड़ा सामग्री की गुणवत्ता और मात्रा की चिंता करता है: हर किसी के पास एक उत्कृष्ट कैमरा वाला स्मार्टफोन नहीं है, लेकिन यह सलाह दी जाएगी कि वीडियो बहुत स्पष्ट दोषों से बचें। एक दानेदार, बैकलिट या बहुत शोर वाला वीडियो शायद ही इसके पक्ष को पूरा करेगा
सार्वजनिक। जहां तक ​​दूसरे पहलू की बात है, तो जनता को बनाए रखने के लिए एक निश्चित निरंतरता बनाए रखना जरूरी है।